बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरे देश में जदयू को मजबूत करने के लिए कर रहे हैं काम - अशोक चौधरी

राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरे देश में जदयू को मजबूत करने के लिए कर रहे हैं काम - अशोक चौधरी

पटना. जनता दल यूनाइटेड में ललन सिंह के द्वारा दो दिवसीय बैठक बुलाई गई है. इसको लेकर जदयू नेता अशोक चौधरी ने कहा कि पार्टी को और धारदार बनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने तरीके से फैसला ले रहे हैं. झारखंड में प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं. नार्थ ईस्ट में कमेटी बनी है. साथ ही किस तरह पार्टी को आगे बढ़ाया जाए, इसको लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह काम कर रहे हैं.

वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिवस मनाया जा रहा है. इसको लेकर बिहार सरकार आज पूरे प्रदेश में महा टीकाकरण अभियान चला रहा है. बिहार सरकार ने आज वैक्सीनेश का रिकोर्ड बनाने की बात कह चुकी है. इस पर अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार पहले ही घोषणा की थी कि पीएम मोदी के जन्मदिवस पर बिहार में महा टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा. इसके तहत प्रदेश में बड़े स्तर पर लोगों को वैक्सीन लगायी जाएगी.

बता दें कि पीएम मोदी के जन्म दिवस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई नेताओं ने पीएम मोदी को बधाई दी है. वहीं कांग्रेस पीएम मोदी के जन्मदिवस पर बेरोजगारी दिवस मना रही है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि सभी पार्टी का अपने अपना तरीका होता है, लेकिन फैसला जनता को करना होता है कि वह किसकी बात मानती है.

Suggested News