अशोक चौधरी से कन्हैया कुमार ने की मुलाकात, बिहार के राजनीतिक गलियारों में उड़ने लगी नयी बयार

अशोक चौधरी से कन्हैया कुमार ने की मुलाकात, बिहार के राजनीतिक गलियारों में उड़ने लगी नयी बयार

पटना। बिहार में सियासत कभी थमती नहीं है। यह बात एक बार फिर से सही साबित हुई है। इस बार इस सियासत के केंद्र में हैं दो बड़े नाम। जो अपनी पार्टी में खास स्थान रखते हैं। यह नाम है जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और बिहार सरकार में भवन निर्माण मंत्री अशोक कुमार का। बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार ने अशोक चौधरी से उनके आवास पर मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसके बाद से बिहार में नई राजनीतिक चर्चा शुरू हो गई है। 

बिहार में जिस तरह के पिछले कुछ दिनों से जिस तरह के सियासी भागदौड़ मचा हुआ है, उसके बीच यह मुलाकात बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। हालांकि अभी तक इस मुलाकात की वजहों की जानकारी नहीं मिल सकी है। मामले में न तो अशोक चौधरी की तरफ से कोई बयान आया है और न ही कन्हैया ने ही कोई जानकारी दी है।

चल रहा है मुलाकातों का दौर

बात अगर बिहार की राजनीति की करें तो पिछले कुछ दिनों में दो विरोधी पार्टी नेताओं के बीच मुलाकात के मामले में तेजी आई है। कुछ दिन पहले ही राजद के तीन विधायक डिप्टी सीएम तार किशोर सिंह से मुलाकात करने पहुंचे थे। उसी तरह लोजपा के एकमात्र विधायक भी नीतीश कुमार से मुलाकात कर चुके हैं। AIMIM के पांचों विधायक भी कुछ दिन पहले नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे थे। वहीं सोमवार को ही लोजपा के नवादा सांसद ने भी सीएम से मुलाकात की है। अब यह मुलाकात का दौर क्या करवट लेगा, इसके लिए कुछ समय का इंतजार करना होगा। 



Find Us on Facebook

Trending News