बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

 नाथनगर उपचुनाव में अशोक चौधरी ने झोंकी ताकत, बोले- जीतेगा हमारा प्रत्याशी

 नाथनगर उपचुनाव में अशोक चौधरी ने झोंकी ताकत, बोले- जीतेगा हमारा प्रत्याशी

News4Nation: बिहार उपचुनाव में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में नाथनगर सीट पर हो रहे उपचुनाव में जेडीयू प्रत्याशी लक्ष्मी कांत मंडल के लिए भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कैंप कर दिया है. अशोक चौधरी बीते 10 अक्टूबर से लगातार नाथनगर विधानसभा में लगातार चुनावी कैंपन कर रहे है. 

वहीं अशोक चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नाथनगर में राजग प्रत्याशी का किसी से मुकाबला नहीं है. महागठबंधन के घटक दल आपस में दूसरे नंबर पर आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. राजग प्रत्याशी की भारी मतों से जीत सुनिश्चित है. लोगों में जबर्दस्त उत्साह है, सभी वर्ग के लोग अपना समर्थन हमारे प्रत्याशी को दे रहे हैं. हमने इस प्रचार अभियान के दौरान भागलपुर के हस्तरघा उद्योग , सिल्क उद्योग का जायजा लिया, इसकी संभावनाओं एवं समस्याओं को समझने का प्रयास किया. इस उद्योग से जुड़े लोगों से संवाद भी किया, सभी लोग माननीय मुख्यमंत्री जी से प्रभावित हैं. सबका कहना है कि नीतीश कुमार पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने उनकी समस्याओं पर ध्यान दिया जिसमें कुछ का समाधान हुआ और शेष समस्याओं का समाधान सरकार करने वाली है.

बता दें कि बीते चार दिनों में अशोक चौधरी ने हबीबपुर, शाहजंगी, सिद्धीबाबू चक, श्रीरामपुर, गोसाईंपुर, हरिदासपुर, मथुरापुर, चंपानालापुल, नगरा, किशनपुर, लालूचक अंगारी, लोदीपुर, चमेलीचक सहित दर्जनों पंचायत का दौरा कर लिया है. और अभी अगले तीन दिनों तक अशोक  चौधरी नाथनगर विधानसभा में रहकर प्रचार करेंगे.

Suggested News