बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक और फर्जी बाबा पर कसा शिकंजा, रेप के आरोपी आशु भाई उर्फ आसिफ खान को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में

एक और फर्जी बाबा पर कसा शिकंजा, रेप के आरोपी आशु भाई उर्फ आसिफ खान को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में

NEW DELHI :  एक और फर्जी बाबा के बुरे दिन शुरु हो चुके हैं। आसिफ खान से आशु भाई बने दुराचारी बाबा पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। नाबालिग से रेप के आरोप में फंसे ज्योतिषी आशु भाई उर्फ आसिफ खान को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में लिया है।  क्राइम ब्रांच की टीम आशु भाई से इस मामले में पूछताछ कर रही है। बता दें कि आशु भाई का असली नाम आसिफ खान है। बाबा ज्योतिषी आशु भाई गुरुजी और उसके बेटे पर एक नाबालिग से रेप का आरोप लगा है।आशु भाई से दिल्ली के हौजखास थाने में पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि आशु भाई का असली नाम आसिफ खान है, लेकिन वो नाम बदलकर बाबा बन गया था।

क्या है मामला

कुछ दिनों पहले दिल्ली के हौजखास थाने में गाजियाबाद में रहने वाली एक महिला ने आशु भाई पर रेप का आरोप लगाया था। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने कहा था कि वह 2008 में आशु भाई के साथ जुड़ी थी, जिसके बाद बाबा ने कई सालों का उसका और उसकी मासूम बेटी का दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी। 

इलाज के नाम पर दुष्कर्म

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि वह अपनी छह वर्षीय बेटी के पोलियो के इलाज के लिए आशु भाई गुरुजी के पास गई थी। जिसके बाद बाबा ने उसे अपने रोहिणी वाले आश्रम पर बुलाया। पीड़िता ने कहा कि रोहिणी स्थित आश्रम में आशु भाई उनकी बेटी के पूरे कपड़े उतारकर मालिश करता था।


Suggested News