बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना महावीर मंदिर से अयोध्या की पैदल यात्रा पर निकले सारण के लाल आशु कुमार सिंह, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में होंगे शामिल

पटना महावीर मंदिर से अयोध्या की पैदल यात्रा पर निकले सारण के लाल आशु कुमार सिंह, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में होंगे शामिल

CHAPRA : भगवान राम की नगरी अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर समूचा देश भगवान राम की भक्ति के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है। हर कोई राम लाल के दर्शन को आतुर है।

इसी कड़ी में सारण जिले के एकमा निवासी अंशु कुमार सिंह पटना से अयोध्या की पैदल यात्रा पर निकल गये है। जानकारी के अनुसार सारण जिले के एकमा गांव निवासी अंशु कुमार सिंह बुधवार को महावीर मंदिर पटना से अयोध्या के लिए पैदल यात्रा पर निकल चुके हैं। 

अंशु कुमार लगभग 412 किलोमीटर की पैदल यात्रा करते हुए अयोध्या पहुंचेंगे। अंशु कुमार वर्तमान में पटना में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। अंशु कुमार बीकाॅम भाग द्वितीय के छात्र हैं। 

भगवान राम में अटूट आस्था एवं विश्वास को लेकर अंशु कुमार इस भीषण सर्दी के मौसम में भी पैदल ही अयोध्या के लिए निकल पड़े है। अंशु कुमार की पैदल अयोध्या यात्रा के लिए परिजनों एवं गणमान्य लोगों ने शुभकामनाएं दी।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News