राजजपा प्रमुख आशुतोष ने किया पत्नी को चुनाव लड़ाने का एलान,कहा -साजिश करने वालों से अब लड़ाई आमने सामने होगी

राजजपा प्रमुख आशुतोष ने किया पत्नी को चुनाव लड़ाने का एलान,कहा -साजिश करने वालों से अब लड़ाई आमने सामने होगी

PATNA : राजजपा प्रमुख आशुतोष ने बड़ा ऐलान करते हुए कहां है की अब लड़ाई आमने-सामने की होगी ।साजिश कर हमारे प्रत्याशियों का नामांकन रद्द किया जा रहा है तो कोई सिंबल लेकर समाहरणालय पहुंचता है तो वहां उसका नामांकन निर्दलीय कर दिया जाता है। इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी। आशुतोष ने कहा है कि बिहार की जनता से मैंने वादा किया है कि मैं आजीवन चुनाव नहीं लडूंगा एक सेवक के तौर पर मैं जनता की सेवा करता रहूंगा । इस पर आज भी कायम हूँ लेकिन जिस तरीके की साजिश सप्ताह के द्वारा की जा रही है उसके बाद मैंने यह फैसला लिया है कि बेगूसराय के बछवाड़ा से हमारी पत्नी चुनाव लड़ेंगी।

आशुतोष ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हमारे पार्टी के विधानसभा उम्मीदवारों को कहीं धमकी दी जा रही है तो कहीं उनका साजिशन नामांकन रद्द किया जा रहा है। यह अब बर्दाश्त से बाहर है। बेगूसराय के बछवारा विधानसभा क्षेत्र में भी हमारे उम्मीदवार के साथ सत्ता ने यही किया ।इसे देखते हुए हमने निर्णय लिया है की बछवारा से हमारी पत्नी विधानसभा प्रत्याशी होंगी।

आशुतोष ने यह भी बताया है कि नामांकन के लिए तैयारी पूरी हो चुकी है ।16 तारीख को हमारी पत्नी बछवाड़ा विधानसभा से नामांकन का पर्चा भरेंगी। वहां हम भी मौजूद रहेंगे।साजिश करने वाले होशियार हो जाएं।मैं चुनौती देता हूं की अगर हिम्मत है तो हमारी पत्नी का नामांकन रद्द कर दिखाएं। आशुतोष ने कहा है कि हमारे खिलाफ और पार्टी के विरुद्ध लगातार साजिश की जा रही है जिसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।पर्दे के पीछे से अब लड़ाई नहीं होगी। साजिश करने वालों के खिलाफ अब लड़ाई परोक्ष तौर पर करनी होगी। बिहार की जनता की सेवा आजीवन हम बगैर चुनाव लड़े करते रहेंगे।लेकिन मैंने बड़ा फैसला ले लिया है कि हमारी पत्नी पार्टी की तरफ से बछवाड़ा विधानसभा की उम्मीदवार होंगी।


Find Us on Facebook

Trending News