बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब अश्विनी चौबे के निशाने पर आए कुशवाहा, कहा- मोदी सरकार ने जितना सम्मान दिया उतना कोई नहीं देगा

अब अश्विनी चौबे के निशाने पर आए कुशवाहा, कहा- मोदी सरकार ने जितना सम्मान दिया उतना कोई नहीं देगा

SASARAM :केन्द्रीय मंत्री अश्निनी चौबे ने अपने ही गठबंधन के बागी हो चुके नेता उपेन्द्र कुशवाहा पर जोरदार हमला किया है. अश्विनी चौबे ने उपेन्द्र कुशवाहा को सीधी नसीहत दे डाली है. 

अश्विनी चौबे ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा को मोदी सरकार ने मंत्री बनाया जितना सम्मान दिया उतना उन्हें कोई नहीं देगा. उपेंद्र कुशवाहा को खुद ही सोचना चाहिए कि जब 2014 में मोदी जी की सरकार बनी तो ऐसी कोई मजबूरी नहीं थी, कि सहयोगियों को बड़ी-बड़ी पोर्टफोलियो दिया जाए. लेकिन फिर भी मोदी सरकार में उपेंद्र कुशवाहा को मंत्रालय दिया गया.  केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने दावा किया चाहे कोई भी स्थिति हो, भाजपा से उपेंद्र कुशवाहा की कहीं कोई मतभेद नहीं है और खासकर बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है.

दरअसल केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने सासाराम पहुंचे थे.  इस दौरान उन्होंने 3 राज्यों  के चुनाव के बाद आए एक्जिट पोल को भी नकारते हुुए कहा कि सरकार बीजेपी की बनेगी.एग्जिट पोल में कांग्रेस को मिल रही बढ़त को देखते हुए उन्होंने कहा कि जो भी दिखाया जा रहा है वो सही नहीं होगा. तीनों राज्यों में भाजपा की ही सरकार बनेगी. और यह स्पष्ट हो जाएगा कि भाजपा के प्रति जनता में विश्वास बढ़ा है. 

Suggested News