ऐश्वर्या ने फैंस का किया शुक्रिया, 10 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुई ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या ने फैंस का किया शुक्रिया, 10 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुई ऐश्वर्या राय बच्चन

Desk: ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना का इलाज कराने के 10 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए. ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट जैसे ही नेगिटिव आई उन्हें घर भेज दिया गया. अब एक्ट्रेस ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी ने उनके लिए प्रार्थनाएं की.


ऐश्वर्या ने हाथ जोड़े एक पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में लिखा- मेरी डार्लिंग एंजेल आराध्या, पा, अभिषेक और मेरे लिए की गई सभी की दुआओं और प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. इस सबके लिए अभिभूत हैं, हमेशा ऋणी रहेंगे. आप सभी का भगवान भला करे. आप सभी की सलामती के लिए मेरी दुआएं. सलामत रहें और सुरक्षित रहें. मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं.

बता दें, ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना निगेटिव होने की जानकारी अभिषेक बच्चन ने 27 जुलाई को ट्वीट कर दी थी. जिसमें उन्होंने लिखा था- आप सभी की लगातार दुआओं और शुभकामनाओं का शुक्रिया. मैं हमेशा इसका ऋणी रहूंगा. ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. वे अब घर पर ही रहेंगे. मेरे पिता और मैं, मेडिकल स्टाफ की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News