ऐश्वर्या राय के साथ खड़ी हुई बीजेपी,कहा- 'बेटी' तो 'बेटी' होती है किसी की भी हो...

ऐश्वर्या राय के साथ खड़ी हुई बीजेपी,कहा- 'बेटी' तो 'बेटी' होती है किसी की भी हो...

PATNA: लालू परिवार के जूल्म के खिलाफ परिवार की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय खड़ी हो गई है।ऐश्वर्या ने लालू आवास से हीं राबड़ी देवी और परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल कर सनसनी फैला दी है। ऐश्‍वर्या राय ने पहली बार अपना मुंह खोला है। उन्‍होंने सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए बताया कि आज भी उन्‍हें खाना नहीं दिया गया है। पहली बार उनके पिता चंद्रिका राय ने भी मुंह खोला और कहा कि उन्‍हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी कर रिश्‍ता किया।

बिहार के एक पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार की बेटी के साथ इस तरह के कृत्य के बाद बीजेपी इस परिवार के साथ खड़ी हो गई है।पार्टी ने कहा है कि बिहार के एक पूर्व मुख्यमंत्री जिसकी ईमानदारी जगजाहिर है उनके परिवार को भी लालू परिवार ने बेईज्जत और बदनाम करके छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें--- बड़ी खबर : लालू यादव की बड़ी बहू और तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने लालू परिवार के ऊपर गंभीर आरोप,कहा घर से बाहर निकाला

बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि किसी की भी बेटी हो, यह स्थिति बहुत ही शर्मनाक व दुर्भाग्यपूर्ण है। यादवों को बंधुआ मजदूर व वोटबैंक बनाकर राजनीति को तमाम ऐशो-आराम, तिजोरी भरने का माध्यम बना लिया। ऐश्वर्य के साथ वैभव, संस्कार, चरित्र और विचार का आडंबर सब चला जायगा। अब बेटे- बेटियों की पालकी ढोने का जमाना चला गया। 

BJP प्रवक्ता निखिल आनंद ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि सामाजिक न्याय जब पारिवारिक न्याय का पर्याय बन जाय और राजनीतिक ठेकेदारी का जरिया तो पतन निश्चित है। सत्तालोलुप और धनलोलुप ये लोग किसी भी घटिया स्तर तक जा सकते है। 

ये भी पढ़ें---ऐश्वर्या राय ने लालू परिवार के खिलाफ जुटा लिया है बड़ा सबूत,जब जुल्म की इंतहा हुई तो बुला लिया पुलिस-मीडिया को

Find Us on Facebook

Trending News