'मंत्री जी' को स्याही से ही दर्द हो गया, आपने पटना को पेरिस बनाने का सपना दिखाया था..क्या हुआ ?

'मंत्री जी' को स्याही से ही दर्द हो गया, आपने पटना को पेरिस बनाने का सपना दिखाया था..क्या हुआ ?

PATNA:  पीएमसीएच में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के मुंह पर स्याही फेंके जाने के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि मंत्रीजी को स्याही से हीं दर्द हो गया है।लेकिन राजधानी पटना के लाखों लोगों को 15 दिनों तक नाली के पानी में गुजारने के जिम्मेदार अश्विनी चौबे भी हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि  मंत्री जी को स्याही से ही दर्द हो गया, नाली के पानी के बीच पंद्रह दिन पटना वालों ने गुजारा है। उनकी पीड़ा के जिम्मेदार यह भी तो हैं। उन्होंने कहा कि वे लंबे समय तक बिहार के नगर विकास मंत्री थे।पटना को पेरिस बनाने का सपना दिखाया था। क्या हुआ?  हालांकि उन्होंने  स्याही फेंकने की सियासत का समर्थन नहीं किया है और कहा है कि यह उचित नहीं है।

ये भी पढ़ें---'स्याही' के फेरे में इस बार फंस गए बीजेपी के बाबा, इसके पहले भी 'नीले' रंग ने कई नेताओं को लिया है निशाने पर

बता दें कि केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को पीएमसीएच में भर्ती डेंगू पीड़ितों से मुलाकात करने  गए थे.जब वे निकल रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनके मुंह पर स्याही फेंक दी और फरार हो गए। इस घटना के बाद अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गयी । अश्विनी चौबे ने अपने ऊपर स्याही पेंक जाने की भटना को राजनीति से प्रेरित बताया है कि और कहा है कि यह काम आपराधिक किस्म के लोगों की साजिश पर हुआ है ।

Find Us on Facebook

Trending News