बक्सर के सदर SDO से उलझ गए अश्विनी चौबे, जमकर सुनाई खरी-खोटी

बक्सर के सदर SDO से उलझ गए अश्विनी चौबे, जमकर सुनाई खरी-खोटी

BUXER : बक्सर में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे और सदर एसडीओ के बीच भिड़ंत हो गई।भिड़ंत किला मैदान में हुई जब बिना परमिशन के कई गाड़ियों को किला मैदान के भीतर ले जाया गया।

एसडीओ ने जब उन गाड़ियों को जप्त करने की कोशिश की तो अश्विनी चौबे सामने आ गए और प्रशासन के इस निर्णय का विरोध करने लगे। इस दौरान अश्विनी चौबे ने एसडीओ को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई ,लेकिन एसडीओ भी उन्हें आचार संहिता का पाठ पढ़ाते रहे।

बावजूद अश्विनी चौबे नहीं माने और गुस्से में चिल्लाते हुए कहा कि किसकी मां की मजाल है जो मैदान का गेट बंद कर दे। चिल्लाते हुए कहा कि लगाओ मुझे हथकड़ी, खबरदार तमाशा मत करिए आप लोग। अश्विनी चौबे ने एसडीओ से पूछा कि  गाड़ी जब्ती का आदेश किसका है?  तो एसडीओ ने कहा कि चुनाव आयोग का निर्देश है कि बिना परमिशन के गाड़ियों को जप्त करना है। इसके बाद चौबे ने SDO से कहा कि गाड़ियां मेरी है तुम जब्त नहीं कर सकते।

दरअसल बक्सर के किला मैदान में शनिवार को विजय संकल्प रैली थी ।रैली में 30 -40 गाड़ियों से नेता पहुंच गए थे। जबकि जिला प्रशासन ने गाड़ी लाने के अनुमति नहीं दी थी। बक्सर एसडीओ ने कहा कि सभी गाड़ियों की वीडियोग्राफी कराई गई है आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News