बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अश्विनी चौबे बोले- पार्टी में आयातित माल बर्दाश्त नहीं, BJP के नेतृत्व में NDA की सरकार बनेगी, कुछ बड़ा होने का किया इशारा

अश्विनी चौबे बोले- पार्टी में आयातित माल बर्दाश्त नहीं, BJP के नेतृत्व में NDA की सरकार बनेगी, कुछ बड़ा होने का किया इशारा

भागलपुर - पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने बिना नाम लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पार्टी में आयातित माल बर्दाश्त नहीं करेंगे. पार्टी के संगठन को आयातित माल मजबूत नहीं करेंगे. दरअसल, सम्राट चौधरी ने 2018 में बीजेपी की सदस्यता ली थी. इससे पहले राजद, जदयू और हम पार्ट में रह चुके हैं. बुधवार को भागलपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि 2025 में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी. भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ अकेले दम पर सत्ता में आएगी और एनडीए को भी साथ लेकर चलेगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को साथ लेकर चल रहे थे. आज भी चल रहे हैं और आगे भी चलेंगे.

चुनावी राजनीति से दूर रहेंगे

अश्विनी चौबे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चुनावी राजनीति से दूर रहेंगे. लेकिन, पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम करेंगे. जेपी से जो प्रेरणा मिली है, वह समाज सेवा के रूप में करते रहेंगे. कार्यकर्ता के रूप में बिना पद के लालच से काम करते रहेंगे.

नीट मामले में सरकार कर रही है कार्रवाई

पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि नीट पेपर लीक मामला दुर्भाग्यपूर्ण है। केंद्र सरकार इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई जांच में जुट गई है. उन्होंने विपक्ष के नेताओं की ओर से लगाए जा रहे आरोप पर कहा कि पहले वो अपने गिरेबान में झांक कर देखे. जहां चूक हुई है, उस पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- अंजनी कुमार कश्यप


Suggested News