बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के पोस्टर से राधा मोहन और अश्विनी गायब, महज इत्तेफाक या भविष्य का संकेत !

बीजेपी के पोस्टर से राधा मोहन और अश्विनी गायब, महज इत्तेफाक या भविष्य का संकेत !

पटना- बिहार में आजकल कांग्रेस और बीजेपी में सियासी तकरार जारी है. दोनों पार्टियों ने सियासत करने के लिए नया तरीका अपनाया है. बीजेपी और कांग्रेस में इन दिनों पोस्टर वार चल रहा है.
 
 

बीजेपी ने भी सड़कों पर चस्पा किए पोस्टर
 कांग्रेस के पोस्टर के बाद अब बीजेपी भी पोस्टर वार में उतर गई. शुक्रवार को पटना की सड़कों पर बीजेपी का पोस्टर दिखने को मिला जिसमें भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को भारतीय बताकर कांग्रेस के जाति वाले कार्ड का जवाब देने की कोशिश की गई.

बीजेपी के पोस्टर से 2 बड़े चेहरे गायब
भारतीय जनता युवा मोर्चा पटना महानगर की तरफ से लगाए गए पोस्टर में बिहार बीजेपी के सभी नेताओं  की तस्वीर है, लेकिन इस पोस्टर में बीजेपी के 2 बड़े चेहरे गायब हैं. इन चेहरे में केंन्द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह और अश्विनी चौबे की तस्वीर पोस्टर से नदारद है. पोस्टर में हर छोटे बड़े चेहरों के बीच इन दोनों वरिष्ठ नेताओं की तस्वीर के नहीं होने से तरह तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं.

कांग्रेस ने लगाई थी जाति अधारित पोस्टर
हाल ही में कांग्रेस ने पोस्टर जारी कर अपने नेताओं की जाति बताई थी. पटना में ऐसे कई होर्डिंग लगाये गये थे जिसमें कांग्रेस के बड़े नेताओं की तस्वीर के साथ साथ जाति का विवरण दिया गया था. पटना में ऐसे होर्डिंग-बैनर पहली दफा देखने को मिला.दरअसल, लंबे अर्से बाद बिहार कांग्रेस की नयी कमिटी का गठन किया गया था.इस पोस्टर में मदनमोहन झा को ब्राह्मण तो अखिलेश सिंह को भूमिहार बताया गया था. इसके साथ ही गुजरात के रहने वाले शक्ति सिंह गोहिल की जाति बताते हुए उन्हें राजपूत बताया गया था. गुजरात के ही नेता और बिहार के सह प्रभारी अल्पेश ठकोर की भी जाति होर्डिंग लगा कर बतायी गई थी. लेकिन मीडिया में खबरें आने के बाद कांग्रेस ने पटना की सड़कों पर से यह पोस्टर हटा लिया था.

Suggested News