बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वर्दी का धौंस दिखाकर बिना हेलमेट पहने जा रहे एसपी से एएसआई ने मांगी रिश्वत, जानिए फिर क्या हुआ

वर्दी का धौंस दिखाकर बिना हेलमेट पहने जा रहे एसपी से एएसआई ने मांगी रिश्वत, जानिए फिर क्या हुआ

SHEKHPURA : एक एएसआई के वर्दी का रौब उस समय भारी पड़ गया। जब वर्दी के रौब में आकर एएसआई ने बाइक पर बैठे एसपी साहेब से ही नाजायज रुपये का डिमांड कर दिया। जिसके बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा ने तुरंत एएसआई को सस्पेंड कर दिया। मामला शेखपुरा जिले के कसार ओपी का बताया जा रहा है। जब पैसे की लालच में एक एएसआई ने एसपी की गाड़ी को ही रोक दिया। उसकी इस करतूत को देख एसपी साहब ने मौके पर ही उसे सस्पेंड कर दिया। अब जमादार के खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू की जाएगी। 

एसपी कार्तिकेय शर्मा की माने तो कसार थाने में प्रतिनियुक्त सहायक अवर निरीक्षक रणवीर प्रसाद को वाहनों से अवैध वसूली के मामले में सस्पेंड किया गया है। अब उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू की जाएगी। जमादार रणवीर प्रसाद के बारे में इस बात की जानकारी मिली थी कि चांदी पहाड़ से पत्थर और डस्ट लेकर निकलने वाले वाहनों से वह अवैध वसूली करता था। वह बिना हेलमेट वाली बाइक को निशाना बनाता है और बाइक सवार को रोक कर पुलिस को धौंस दिखा 100-200 वसूल लेता है। अवैध वसूली की आदत ऐसी की इसने तो अपने सिनियर को भी नहीं छोड़ा।

जमादार रणवीर प्रसाद के संबंध में जानकारी मिलने के बाद एसपी कार्तिकेय खुद बिना वर्दी के ही बाइक लेकर निकल पड़े। लेकिन अवैध वसूली की रणवीर की आदत ने एसपी साहब को भी नहीं बख्शा। पैसे की वसूली के लिए उसने एसपी साहब की बाइक को भी रुकवाया। जब पास आकर बाइक सवार को देखा तो उसके होश उड़ गये। क्योंकि बाइक पर कोई आम आदमी नहीं बल्कि जिले के एसपी कार्तिकेय शर्मा सवार थे। जब तक वह एसपी साहब को कुछ बोल पाता। तब तक उसे सस्पेंड किया जा चुका था। जमादार की सारी करतूतों को उन्होंने खुद अपनी आंखों से देखा और यह कदम उठाया।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News