वकील की पिटाई करने वाले एएसआई पर गिरी गाज, एसएसपी ने किया सस्पेंड

वकील की पिटाई करने वाले एएसआई पर गिरी गाज, एसएसपी ने किया सस्पेंड

PATNA : दरभंगा में वकील के पिटाई करने वाले एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। आज शुक्रवार को दरभंगा एसएसपी बाबू राम ने एएसआई को अनिल कुमार को सस्पेंड किये जाने का आदेश जारी करते हुए उनके खिलाफ जांच का आदेश दिया है। 

बता दें कि गुरुवार को मो. मुनव्वर नामक वकील की ASI ने जमकर पिटाई कर दी थी जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए थे। 
 दरभंगा बार एसोसिएशन के अधिवक्ता मो. मुनव्वर ने एएसआई अनिल कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वे अपने भतीजा से डीएमसीएच में मेडिकल जांच के दौरान मिलने गए तो उनके साथ एएसआई ने दुर्व्यवहार किया और पिटाई की।
 
 उन्होंने कहा कि  वे बार-बार अपने को अधिवक्ता होने का परिचय देते रहे, लेकिन एएसआई अनिल कुमार अनसुना करते हुए चेहरे पर थप्पड़ मारते रहे।  इस मामले से आहत होकर अधिवक्ता ने वरीय पदाधिकारियों से भी फरियाद की।  उन्होंने दरभंगा व्यवहार न्यायालय में एएसआई अनिल कुमार के खिलाफ केस भी दायर किया है।

वकील मुनव्वर ने कहा कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज दारु भट्टी चौक के पास 2 अगस्त की रात भूमि विवाद में मारपीट हुई थी। इसमें मेरे भतीजा अल्लामा एकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद  मेरा छोटे भाई मो जावेद इकबाल अंसारी को भी पुलिस ने हाजत में डाल दिया था।

उन्होंने कहा कि  भतीजे को जेल भेजने से पहले उसे मेडिकल टेस्ट के लिए डीएमसीएच ले जाया गया था। रास्ते में एएसआई अनिल कुमार ने रिश्वत की मांग की। इसी बीच वे भतीजे को ढूंढते हुए डीएमसीएच पहुंचे।भतीजे की पिटाई की बात सुन शरीर पर पड़े निशान का वे मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। इसी से गुस्साए एएसआई ने दुर्व्यवहार किया और उनकी जमकर धुनाई कर दी।इसी बीच इस पूरे हंगामे का वीडियो हमारे साथ गए अधिवक्ता दोस्त ने बना लिया। 

इधर इस पूरे मामले पर एसएसपी बाबूराम ने कहा कि आरोपी एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। वही मामले के जांच के आदेश दिए गेय है। जांच में आरोपी जमादार अनिल को दोषी पाये जाने पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News