गया में ASI ने नाबालिग से की अश्लील हरकत तो युवती ने बनाया वीडियो...पढ़िए पूरी खबर

गया में ASI ने नाबालिग से की अश्लील हरकत तो युवती ने बनाया वीडियो...पढ़िए पूरी खबर

News4Nation:  गया में एएसआई संतोष कुमार पर नाबालिग के साथ छेड़खानी का गंभीर आरोप लगा है. गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने मामले के सज्ञान में आने के बाद आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है. आरोपी दारोगा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. 

नाबालिग के साथ छेड़खानी का यह आरोप बाराचट्टी के एएसआई संतोष कुमार के खिलाफ लगा है और वह मामला दर्ज होने के बाद से फरार है.

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बाराचट्टी थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में एक नाबालिग युवती युवक के साथ घर से फरार हो गयी थी. घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग युवती को बरामद किया था जिसके बाद केस के अनुसंधान की जिम्मेवारी एएसआई संतोष कुमार दी गई थी.

पीड़ित नाबालिग और उसके परिजनों का आरोप है कि अनुसंधानकर्ता दारोगा जब नाबालिग का मेडिकल कराने बाराचट्टी से गया लेकर जा रहा था तो उसने रास्ते में गाड़ी पर नाबालिग के साथ छेड़खानी की और अश्लील वीडियो दिखाते हुए गंदी बातें की. 

एएसआई की इस हरकत को नाबलिग ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और इसकी शिकायत वरीय पुलिस पदाधिकारी से की. शिकायत के बाद सीनियर एसपी राजीव मिश्रा ने पूरे मामले की जांच में प्रथम दृष्टया एएसआई दोषी पाया है.

Find Us on Facebook

Trending News