पटना से चोरी हुई बुलेट पर शान से घूम रहा था ASI, एक मैसेज से खुली पोल और आरोपी जमादार हो गया सस्पेंड

पटना से चोरी हुई बुलेट पर शान से घूम रहा था ASI, एक मैसेज से खुली पोल और आरोपी जमादार हो गया सस्पेंड

पटना...  पटना के जिस शख्स की बुलेट चोरी हुई थी, उसे एक पुलिस वाला उपयोग कर रहा था। पीड़ित ने राजधानी के श्रीकृष्णापुरी थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस उसे खोजने में विफल रही। अचानक पीड़ित के मोबाइल पर एक मैसेज आया इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया। इसी के साथ बुलेट पर शान से घूमने वाला आरोपी जमादार सस्पेंड भी हो गया।

पटना के श्री कृष्णापुरी निवासी दिवाकर कुमार का बुलेट 2015 में चोरी हो गई थी। उस समय उन्होंने श्रीकृष्णापुरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। वह बुलेट दुमका के मुफस्सिल थाने के ASI अखलाक खान उपयोग कर रहा था। इस आरोप में एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया है। एएसआई के पास बुलेट मिलने की सूचना के बाद पीड़ित दिवाकर कुमार ने गुरुवार को लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। दुमका के एसपी के आदेश पर नगर थाने के इंस्पेक्टर ने पूरे मामले की जांच की।

एसपी को दिए शिकायत में पीड़ित दिवाकर ने बताया कि 23 दिसंबर की शाम 6:00 बजे उनके मोबाइल पर दुमका-भागलपुर रोड स्थित बुलेट शोरूम से मैसेज आया कि उनकी बुलेट की सर्विसिंग हो गई है, पेमेंट कर ले जा सकते हैं। उन्होंने जब मैसेज वाले फोन नंबर पर कॉल किया तो पूरे मामले की जानकारी हुई। वहीं शोरूम के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि एएसआई अखलाक खान सर्विसिंग के लिए बुलेट लेकर आए थे शाम में सर्विसिंग चार्ज का भुगतान कर ले।

Find Us on Facebook

Trending News