बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CBI जांच क्या होती है पूर्व PM देवगौड़ा से पूछें CM नीतीश, बीजेपी के 'सम्राट' ने मुख्यमंत्री को दी सलाह

CBI जांच क्या होती है पूर्व PM देवगौड़ा से पूछें CM नीतीश, बीजेपी के 'सम्राट' ने मुख्यमंत्री को दी सलाह

पटना. बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने सीबीआई को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। लालू और उनके परिवार पर CBI की कार्रवाई के बाद सामने आये सीएम नीतीश के बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश जी को जनता दल के प्रधानमंत्रियों से पूछना चाहिए कि CBI जांच क्या होती है। उन्होंने कहा कि इन्द्र कुमार गुजराल और एच डी देवगौड़ा जी ही महागठबंधन के नेताओं को CBI जांच के बारे समझा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में CBI जांच की शुरुआत तो सन 1996-97 के दौरान ही शुरू हो गई थी। ये बात लालू-नीतीश कुनबे को जनता दल के पूर्व प्रधानमंत्रियों से बेहतर कोई नहीं समझा सकता है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि जब लालू और उनके परिवार ने कोई गलत काम किया ही नहीं है, फिर इनलोगों के अंदर इतनी बेचैनी क्यों है? उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि लालू जी और उनका पूरा परिवार CBI की डर से हताश रहता है, जिसका कारण सीएम नीतीश जी और उनकी पार्टी है, जिसने लालू और उनके परिवार पर केस दर्ज करवाया। उन्होंने कहा कि आज वही शिवानंद तिवारी लालू जी और उनकी पार्टी के खेवनहार बने हैं, जिन्होंने कभी बीच नदी में धकेला है। इसलिए अगर लालू परिवार इतना पाक-साफ है तो इन्हें घबराना नहीं चाहिए।

सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग भाजपा पर मनगढ़त आरोप लगाते हैं, इन्हें ये नहीं पता कि लालू जी और नीतीश जी आज जहां कही भी हैं, इसमें भाजपा का कितना बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि रही बात भ्रष्टाचार कि तो लालू जी के बारे में तो कोर्ट ने सजा सुनाई है। कोर्ट ने अपराधियों की श्रेणी में रखा है। इसलिए ये लोग बिना मतलब का अनर्गल विधवा विलाप कर रहे हैं, लेकिन बिहार की जनता सब समझ रही है।

Suggested News