बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

असली RLSP को लेकर छिड़ी जंग, विधायक ललन पासवान का दावा हम हैं पार्टी के दावेदार 

असली RLSP को लेकर छिड़ी जंग, विधायक ललन पासवान का दावा हम हैं पार्टी के दावेदार 

सासाराम- राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) में छिड़ी रार थमती नहीं दिख रही है. आरएलएसपी से बागी हुए विधायक ललन पासवान ने एक बार फिर से दावा किया है की असली आरएलएसपी हम है. विधायक ललन पासवान ने कहा कि जल्द ही चुनाव आयोग भी हमलोग के पक्ष में ही फैसला देगी. 

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) छोड़कर महागठबंधन में जाने के कयासों के बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के विधायक ललन पासवान ने कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जी बंगाल की खाड़ी में चले गए हैं. ऐसे में कुशवाहा जी के साथ जाना किसी विधायक या विधान पार्षद के लिए मुश्किल है. बागी विधायक ललन पासवान ने यह भी कहा कि आरएलएसपी पार्टी एक क्षेत्रीय दल है. जब सभी विधायक और पार्षद जब एनडीए के साथ है, तब ऐसे स्थिति में किसी के पार्टी से आने-जाने से संवैधानिक मान्यताओं पर कोई असर नहीं पड़ता है. उन्होंने यह भी कहा कि कुशवाहा कभी नीतीश कुमार को बड़े भाई कहते थे. आज उन्हें बड़े भाई को नमस्ते कहने में शर्म आती है और भतीजे को प्रणाम कर रहे हैं. 

बताते चलें कि कुशवाहा पहले से ही लोकसभा सीट बंटवारे को लेकर तरजीह नहीं दिए जाने से नाराज चल रहे थे, लकिन उन्होंने एनडीए में सम्मान नहीं दिए जाने का आरोप लागते हुए एनडीए का साथ छोड़ कर महागठबंधन में शामिल हो गए. 

Suggested News