बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ASP लिपि सिंह की कार्रवाई, भारी मात्रा में हथियार और शराब बरामद, दो गिरफ्तार

ASP लिपि सिंह की कार्रवाई, भारी मात्रा में हथियार और शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Barh: बाढ़ के बकमा में ASP लीपी सिंह को अपराधियों के जमावड़े की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए ASP ने मौके से कई हथियार बरमाद किए हैं. वहीं इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है.

ASP ने बाढ़ थाना अध्यक्ष एवं अपने क्विक रेस्पॉन्स टीम के साथ चिन्हित जगह की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू की, मौके से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए गए साथ ही शराब की बोतल भी बरामद हुई. पुलिस के आते ही अपराधी भाग निकले परंतु कुछ हथियार छूट गया, रायफल, सिक्सर, कट्टा के साथ एके 47 की मैगजीन और कारतूसों बरामद किये है. इस मामले में अपराधियों को शरण देने वाले बिट्टू सिंह और उसके भाई अमित सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

बिट्टू सिंह से पूछताछ के दौरान स्थानीय मुखिया संजय सिंह के घर भी अपराधियों के जमावड़े की जानकारी मिली. दोनों घरों में सघन छापामारी और तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान एक राइफल, 1 सिक्सर, दो देसी कट्टा, एके-47 की एक मैगजीन, एके 47 की तीन गोलियां तथा थ्री फिफ्टीन बोर की 4 गोलियां बरामद की गई हैं.दोनों को किया गया गिरफ्तार

बिट्टू सिंह और अमित सिंह को तत्काल हिरासत में लिया गया है. एएसपी ने बताया कि संजय मुखिया फरार था. पुलिस को संजय मुखिया के घर से भी हथियार बरामद करने में सफलता हाथ लगी है. छापामारी दल में बाढ़ इंस्पेक्टर संजीत सिंह, एनटीपीसी थानाध्यक्ष ऋतुराज, भदौर थानाध्यक्ष राजीव कुमार के अलावा गोरखा जवान भी शामिल थे.

Suggested News