बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एएसपी लिपि सिंह ने अनंत सिंह के करीबी फरार लल्लू मुखिया पर 50 हजार इनाम घोषित करने की कर दी अनुशंसा

एएसपी लिपि सिंह ने अनंत सिंह के करीबी फरार लल्लू मुखिया पर 50 हजार इनाम घोषित करने की कर दी अनुशंसा

PATNA : मोकामा विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके करीबियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. गौरतलब है की  कुख्यात भोला  और मुकेश की हत्या की साजिश रचने के मामले में अनंत सिंह सहित उनके करीबी लल्लू मुखिया और रणवीर यादव पर एफ आई आर दर्ज किया गया है. 

16 अगस्त को की गई छापेमारी में अनंत सिंह के पैतृक आवास लदमा से एक एके-47 और 2 हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया था. उसके बाद से लगातार अनंत सिंह के करीबियों पर पुलिस शिकंजा कसते जा रही है. इसी सिलसिले में विधायक के करीबी लल्लू मुखिया लल्लू मुखिया पर भी वारंट जारी किया गया था. लेकिन मुखिया अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है और ना ही उसने सरेंडर किया है. गौरतलब है की मुखिया के घर की कुर्की भी की गई है.

अनंत सिंह के बाद लल्लू मुखिया को भी पकड़ने में फेल पटना पुलिस ने अब दूसरा हथकंडा अपनाया है. इसके तहत बाढ़ एएसपी लिपि सिंह ने लल्लू मुखिया पर 50 हजार का इनाम घोषित करने की अनुशंसा एसएसपी गरिमा मलिक से की है. बता दें कि अगर यह अनुशंसा एसएसपी के द्वारा स्वीकृत कर लिया जाता है तो उसके बाद यह जोनल आईजी के माध्यम से पुलिस मुख्यालय भेजा जाएगा. जहां लल्लू मुखिया पर 50 हजार इनाम घोषित करने के निर्णय को अमलीजामा पहनाया जाएगा.

Suggested News