ASP लिपि सिंह के आदेश पर बाढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी अभियान चला अवैध कारोबार से जुड़े 11 लोगों को किया गिरफ्तार

ASP लिपि सिंह के आदेश पर बाढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी अभियान चला  अवैध कारोबार से जुड़े 11 लोगों को किया गिरफ्तार

PATNA : जिले के बाढ़ अनुमंडल में पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। ASP लीपी सिंह के निर्देश पर पुलिस ने पूरे अनुमंडल में छापेमारी अभियान चलाकर अवैध शराब, अवैध खनन और जुआ खेलते कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही भारी मात्रा में देशी शराब, अवैध खनन में लगे जेसीबी और जुआ के अड्डे से नगद रुपये जब्त किये है। 

बताया जा रहा है कि बाढ़ एएसपी अनुमंडल में कानून-व्यवस्था को बनाए रखने और अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर सभी थानों को सख्त निर्देश दी। इस निर्देश के बाद सभी थानों की पुलिस ने अपने-अपने इलाके में सघन छापेमारी अभियान चलाया। 

इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने अलग-अलग इलाकों से अवैध शराब का कारोबार, अवैध बालू खनन और जुए खेलने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने 80 लीटर देसी शराब, अवैध खनन में प्रयुक्त जेसीबी तथा ट्रैक्टर जब्त किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार शराब तस्करी मामले में मोकामा थाना के सुल्तानपुर निवासी निशांत कुमार, गुरुदेव टोला निवासी नीलकमल, मोलदियार टोला निवासी मनीष कुमार और मैनक टोला निवासी गुड्डू प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से झारखंड निर्मित 200ml की देसी शराब के 395 पाउच बरामद किए गए हैं।

वहीं जुआ खेलने के आरोप में लखन चंद निवासी मोहम्मद कलाम, वार्ड नंबर 18 निवासी सूरज कुमार, लखीसराय के पचना रोड निवासी विक्की कुमार और रवि मंडल को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से ₹5620 बरामद किया गया है। 

जबकी अवैध खनन के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जेसीबी चालक प्रमोद कुमार, ट्रैक्टर चालक दीपक कुमार और मोर निवासी विवेकानंद सिंह को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मौके से एक जेसीबी और एक ट्रैक्टर जब्त किया गया है।

पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News