MOTIHARI NEWS : एएसपी ने थानेदारों को दी चेतावनी, पंचायत चुनाव में किसी की मदद की तो होगी कार्रवाई

MOTIHARI NEWS : एएसपी ने थानेदारों को दी चेतावनी, पंचायत चुनाव में किसी की मदद की तो होगी कार्रवाई

MOTIHARI : जिले के अरेराज अनुमंडल कार्यालय में एएसपी अभिनव धीमान की अध्यक्षता में मंगलवार को थाना अध्यक्षो के साथ मासिक अपराध गोष्टी का आयोजन किया गया. एएसपी ने आगामी पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण, भयमुक्त व निष्पक्ष संपन्न कराने को लेकर असमाजिक तत्वों पर निरोधात्मक कार्रवाई में तेजी लाने, अद्यतन अपराधियो पर सीसीएस का प्रतिवेदन एक सप्ताह में देने का निर्देश सभी थाना अध्यक्षो को दिया. वही सभी थाना अध्यक्षो को संगीन अपराध में फरार अपराधियो को अभियान चलाकर पंचायत चुनाव के पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेजने का निर्देश दिया. 

उन्होंने कहा की पंचायत चुनाव में किसी भी पुलिस पदधिकारी द्वारा किसी भी अभ्यर्थी के पक्ष में कार्य करने की शिकायत मिलती है तो वह बर्दास्त नही किया जाएगा. उनके विरुद्ध कड़ी करवाई की जाएगी. वही दुर्गा पूजा को लेकर थाना व गांव में शांति समिति की बैठक कर विधि-व्यस्था को संधारित करने का निर्देश दिया गया. वाहन जांच व शराब मामले में गश्ती व छापेमारी में सख्ती से अनुपालन का निर्देश दिया गया. वही थाना वार कांडों का अवलोकन किया गया. 

गंभीर कांडों में थाना अध्यक्ष को कई निर्देश दिया गया. पहाडपुर थाना अध्यक्ष को कांडो के डिस्पोजल व गोबिंदगंज इंस्पेक्टर सरफराज अहमद को इस माह में कोई गंभीर कांड नही होने को लेकर स्पोर्ट किट देकर सम्मानित किया गया. वही निर्देश दिया गया कि अच्छे कार्य करने वाले को सम्मानित किया जाएगा. वही अच्छे कार्य नही करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई तय है. बैठक में सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार,ओपी सुधीर कुमार,पहाडपुर महेंद्र कुमार ,हरसिद्धि प्रमोद पासवान,संग्रामपुर राजीव कुमार,मलाही संजय पाठक सहित उपस्थित थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News