सुरक्षाकर्मी के बेटे ने अस्पताल में भर्ती दिव्यांग युवती से किया रेप

सुरक्षाकर्मी के बेटे ने अस्पताल में भर्ती दिव्यांग युवती से किया रेप

मुजफ्फरपुर: मानवता कितना नीचे जा सकती है. आप जब भी कोई मानवता को शर्मसार करने वाली खबर पढ़ते है तो लगता है कितना नीच होते जा रहे है हम. लेकिन हम आज जो खबर आपको बताने जा रहे है उसको पढ़कर आप केवल शर्मिंदगी ही नहीं महसूस करेंगे बल्कि आपके रोंगटे भी खड़े हो जायेंगे। मुजफ्फरपुर में अस्पताल में भर्ती एक दिव्यांग युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. घटना एसके मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की है.

आरोपी युवक एक सुरक्षाकर्मी का बेटा है. रविवार की देर रात आरोपी युवती के कमरे में गया, उस वक्त पीड़िता सो रही थी. नींद खुलने पर पीड़िता चिल्लाने लगी और उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल के बेड में सोए पवन की नींद टूटी लेकिन वो भी डर गया क्योंकि ट्रेन दुर्घटना में उसके दोनो पैर कटे हुए हैं. मिली जानकारी अनुसार आरोपी पहले भी पीड़िता को अपने हवस का शिकार बना चूका है. मामले की जानकारी मिलते ही नगर डीएसपी मुकुल रंजन ने संज्ञान लिया. 

पीड़िता से मिलने के बाद डीएसपी ने बगल के विकलांग मरीज पवन से पूछताछ की. पवन ने डीएसपी को बताया कि करीब आधे घंटे तक पीड़िता उससे बचने के लिए चिल्लाती रही लेकिन उसकी आवाज ज्यादा नहीं निकलती है इसलिए किसी को आवाज नहीं जा रही थी. इसी बीच राउन्ड लगाने पहुंचे गार्ड नें उसे देख लिया.

गार्ड ने पूछताछ के बाद उसकी पिटाई की और बाहर लेकर चला गया. डीएसपी मुकुल रंजन ने मामले को गंभीर बताया है. उन्होनें अस्पताल अधीक्षक से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी. 

Find Us on Facebook

Trending News