अस्पताल से निकलते ही 103 साल की दादी ने बनवाया टैटू, बाइक पर ली राइड

अस्पताल से निकलते ही 103 साल की दादी ने बनवाया टैटू, बाइक पर ली राइड

Desk: अमेरिका में एक 103 साल की बुजुर्ग महिला अस्पताल से छुट्टी मिलते ही एक टैटू आर्टिस्ट के पास पहुंची और हाथ पर मेंढक का टैटू बनवाया. कोरोना के डर से बुजुर्ग डोरोथी पोलॉक को आइसोलेशन में रखा गया था.डोरोथी कहती हैं, मेरे पोते अक्सर टैटू बनवाने के लिए कहते थे. पर मैं नहीं मानी, लेकिन अस्पताल में रहकर मुझे एहसास हुआ कि जिंदगी का कोई भी शौक अधूरा नहीं छोड़ना चाहिए. इसलिए मैंने मेंढक का टैटू गुदवा लिया. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक डोरोथी पोलॉक 16 जून को 103 साल की हुईं. कोरोना वायरस की वजह से वो अपने जन्मदिन पर अस्पताल में रहीं. उन्हें अमेरिका के एक मिशीगन स्थित अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया था. 


बुजुर्ग दादी की पोती Teresa Zavitz का कहना है कि कोविड 19 मेरी दादी के लिए जेल साबित हुआ. हमारे घर जो नर्स उनकी देखभाल के लिए आती थी उसने बताया कि वो काफी परेशान हैं. दादी को ठीक से सुनाई नहीं देता इसलिए फोन पर भी उनसे बात नहीं हो पाती थी.

टैटू आर्टिस्ट रे रिजनर जूनियर का कहना है कि दादी काफी खुश थीं, ये उनके लिए भी काफी खुशनुमा लम्हा था. इतना ही नहीं दादी को बाइक पर राइड लेनी थी उन्होंने इसके भी खूब मजे लिए.        

Find Us on Facebook

Trending News