बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, युवक का मर्माहत करने वाला विडियो वायरल

भागलपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, युवक का मर्माहत करने वाला विडियो वायरल

BHAGALPUR : बिहार में अगर देखा जाए तो भागलपुर कभी पहले नंबर पर तो कभी दूसरे नंबर पर कोरोना के आंकड़ों में आ जा रहा है. यह आंकड़ा कोरोना का है. रोज वहां कुछ ना कुछ वैसा हो रहा है, जिसमें लगता है कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्वनी चौबे के होम टाउन भागलपुर को देखने वाला कोई नहीं है.  

यहां कई अधिकारी, लगभग एक दर्जन डॉक्टर, एक दर्जन स्वास्थ्य कर्मी और एक दर्जन पत्रकार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. शहर में 2 दिन पहले आत्माराम मेडिकल के चौखट पर कोरोना पॉजिटिव आदमी ने दम तोड़ा था. वह दहशत लोगों के मन से अभी निकला भी नहीं है की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कोविड अस्पताल जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज से जहां एक लड़का अपने पिता के इलाज के लिए जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती है. उनके पिता को सांस की समस्या है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की लड़का रो रहा है और यह कह रहा है कि मेरे पिता शंकर मंडल पिछले 4 दिनों से इसी हॉस्पिटल में एडमिट है. इन्हें कोई देखने वाला नहीं है. 

नर्स आकर डराती है और कहती है शायद इसको कोरोना पॉजिटिव हो गया होगा. लेकिन इसका जांच करने वाला कोई नहीं है. वह लड़का कहता है पैरवी वाले का काम हो रहा है. हमारे पिताजी मौत मांग रहे हैं. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News