मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में किया तोड़फोड़, कमियों पर लगाया लापरवाही का आरोप

मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में किया तोड़फोड़, कमियों पर लगाया लापरवाही का आरोप

MOTIHARI : मोतिहारी के सदर अस्पताल कर्मियों की लापरवाही से सडक दुर्घटना में घायल वृद्ध की मौत हो गयी है. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल के सर्जिकल वार्ड के स्टाफ रुम में जमकर तोडफोड किया है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीन लोग एक मोटरसाईकिल पर सवार होकर कोटवा थाना के जसौली गांव से कोटवा जा रहे थे. इसी बीच पीछे से आ रही अनियंत्रित पिकअप ने बाइक में ठोकर मार दिया. मुर्गी ढोने वाला पिक अप का चालक इस घटना को अंजाम देने के बाद गाडी लेकर भाग निकला. 

घटना पीपराकोठी थाना के बथना गांव के समीप एनएच 28 की बताई जा रही है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया. जहां स्थिति को गम्भीर देखते हुए एक घायल युवक को निजी अस्पताल में भेजा गया. वहीं परिजन बताते है कि वृ्द्ध को डॉक्टर नें अस्पताल में भर्ती कर लिया,लेकिन उन्हें किसी प्रकार का कोई इलाज और दवा नहीं मिलने के कारण वृद्ध की तडप तडप कर मौत हो गयी.  

वृद्ध के मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए सर्जिकल वार्ड के ड्यूटी स्टाफ रुम में जमकर तोड फोड किया है. बाद में पीपराकोठी थाना पुलिस ने वृद्ध के शव का पोस्टमार्टम कराया है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News