बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा चुनाव परिणाम : यूपी में उपयोगी हुए योगी तो बिहार की सड़कों पर चला बुलडोजर

विधानसभा चुनाव परिणाम : यूपी में उपयोगी हुए योगी तो बिहार की सड़कों पर चला बुलडोजर

पटना. उत्तर प्रदेश, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में विधानसभा चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में आता दिख बिहार की सड़कों पर बुलडोजर चलने लगे. गुरुवार को चार राज्यों में चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में आने की संभावना दिखने लगी तो पटना की सड़क का नजारा देखकर हर कोई हैरान हो गया. पटना में भाजपा समर्थकों में यूपी में योगी की जीत का जश्न अनोखे तरीके से मनाया. 

भाजपा समर्थकों ने पटना स्थित भाजपा कार्यालय में जोरदार तरीके से जीत का जश्न मनाया. पार्टी समर्थकों ने बुलडोजर पर चढ़कर यूपी में योगी की जीत की ख़ुशी मनाई. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता बुलडोजर पर सवार हो गये. उन्होंने ढोल नगारों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगे. इस दौरान एक दूसरे को मिठाई और लड्डू खिलाकर लोगों ने खुशियाँ मनाई. साथ ही सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर जीत की ख़ुशी मनाई. 

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा भी बड़ी जीत हासिल करती दिख रही है. 403 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा 260 सीटों के आसपास लाती दिख रही है. वहीं शेष दल काफी पीछे हैं. समाजवादी पार्टी के खाते में 135 सीटें आती दिख रही हैं. वहीं कांग्रेस और बसपा के खाते में 2 से 5 सीटें आने की संभावना है...



Suggested News