आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कसी कमर, नित्यानंद राय को दिल्ली तो नंदकिशोर यादव झारखंड के चुनाव सह प्रभारी बने

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कसी कमर, नित्यानंद राय को दिल्ली तो नंदकिशोर यादव झारखंड के चुनाव सह प्रभारी बने

NEW DELHI : आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। शुक्रवार को बीजेपी की तरफ से चुनाव के लिए जिम्मेदारियां बांटी गई हैं। इसमें राजधानी दिल्ली, हरियाणा और झारखंड के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारियों के नाम का ऐलान किया गया है। दिल्ली में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र में भूपेंद्र यादव और झारखंड में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है।

आगामी दिल्ली, झारखंड और महाराष्ट्र विधान सभा को लेकर पार्टी ने चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति की है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को दिल्ली का सह प्रभारी बनाया गया है। ये जानकारी विधान पार्षद और बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक संजय मयूख ने दी है।

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है। बिहार सरकार के मंत्री नंद किशोर यादव को चुनाव सह प्रभारी बनाया गया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का चुनाव प्रभारी बनाया गया है। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को चुनाव सह प्रभारी बनाया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News