आधी रात को पत्नी ने पति से की चिकन खाने की डिमांड, नहीं मिली तो कर ली ख़ुदकुशी, पढ़िए पूरी खबर

आधी रात को पत्नी ने पति से की चिकन खाने की डिमांड, नहीं मिली तो कर ली ख़ुदकुशी, पढ़िए पूरी खबर

N4N DESK : चिकन खाने की डिमांड पूरी नहीं होने पर कोई ख़ुदकुशी भी कर सकता है। यह सुनकर आपको आश्चर्य हो सकता है। लेकिन ऐसा ही मामला हरियाणा के रेवाड़ी में सामने आया है। जहाँ एक महिला ने चिकन की डिमांड पूरी नहीं होने पर ख़ुदकुशी कर ली। घटना मॉडल टाउन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की नेपाल की रहने वाली 23 वर्षीय कल्पना अपने पति के साथ रेवाड़ी के शक्ति नगर में किराये के मकान में रहती थी। उसका पति इसी शहर में ड्राइवरी का काम करता है।  कल्पना ने अपने पति के सामने चिकन खाने की डिमांड की। हालाँकि उस समय रात के 12 बज रहे थे। लेकिन पत्नी के जिद के आगे पति चिकन लेने बाहर भी गया, लेकिन देर रात होने की वजह से कोई दुकान खुली नहीं मिली।

काफी देर बाद जब पति घर पहुंचा तो कल्पना घर में ही फंदे पर लटकते मिली। घटना की सूचना तुरंत पति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News