मोतिहारी में कोर्ट गेट पर सब जज के आदेशपाल हत्याकांड का एसपी ने किया जांच, डीएसपी ने नेतृत्व में एसआईटी का किया गठन

मोतिहारी में कोर्ट गेट पर सब जज के आदेशपाल हत्याकांड का एसपी ने किया जांच, डीएसपी ने नेतृत्व में एसआईटी का किया गठन

MOTIHARI : मोतिहारी में बाइक सवार अपराधियो द्वारा दिनदहाड़े अरेराज अनुमंडल व्यवहार न्यायालय के गेट पर सब जज के आदेशपाल की गोली मारकर हत्या करने मामले का एसपी ने जांच किया। मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने घटनास्थल पर पहुचकर बारीकी से जांच किया। वही डीएसपी से घटना की पूरी जनकारी ली गयी। कोर्ट परिसर की सुरक्षा में लगाये गए जवानों से घटना के समय मौजूद रहने की जनकारी ली गयी। एसपी ने सब जज से भी घटना के बारे में जनकारी ली। उन्होंने कोर्ट परिसर में लगी सीसीटीवी फुटेज जांच के बाद डीएसपी ,सर्किल इंस्पेक्टर सहित पुलिस कर्मियों को कई निर्देश दिया। एसपी ने जल्द घटना का उदभेदन कर अपराधियो की गिरफ्तारी का दावा किया है।


बाते दें की मोतिहारी जिला के अरेराज अनुमंडल व्यवहार न्यायलय के गेट पर आज सुबह 10.30 बजे  सब जज के आदेशपाल को बाइक सवार अपराधियो ने मारी मारकर जख्मी कर दिया। आदेशपाल की पहचान तुरकौलिया थाना के सेमरा गांव के संजय ठाकुर के रूप में की गई। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार व आसपास के लोगो के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहा गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टर ने मोतिहारी रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार आदेशपाल को दो गोली लगने की बात बतायी गयी। जिसे इलाज के दौरान मौत हो गयी। 

मिली जानकारी के मुताबिक वह बस से मोतिहारी से कोर्ट डियूटी पर आ रहा था। पहले से दो अपाची  बाइक पर सवार चार अपराधी घात लगाकर आदेशपाल के आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही आदेशपाल बस से उतरकर हाथ मे टिफिन बॉक्स लिए कोर्ट की तरफ जा रहा था कि अपराधियों ने गेट के पास गोली मारकर हत्या कर दिया। 

अपराधी भागने के दौरान दहशत के लिए भी दो  फायर कर मोतिहारी के तरफ भाग खड़े हुए। डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस  आदेशपाल की परिवारिक स्थिति ,गांव में किसी से दुश्मनी ,इसके पूर्व जगह पर पोस्टेड स्थल पर कोई विवाद सहित कई विन्दुओ पर वैज्ञानिक तरीके से जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया सुपारी किलर द्वारा ही घटना को अंजाम देना प्रतीत होता है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News