चुनाव के समय जिस कांग्रेस को याद आते हैं भगवान और जनेऊ, वे अब कर रहे हिंदुओं का अपमान, विवादित बयान पर भाजपा हुई हमलावर

चुनाव के समय जिस कांग्रेस को याद आते हैं भगवान और जनेऊ, वे अब कर रहे हिंदुओं का अपमान, विवादित बयान पर भाजपा हुई हमलावर

DESK. कांग्रेस नेता सतीश जरकीहोली द्वारा हिंदू शब्द को लेकर विवादित बयान देने वाले के बाद अब कांग्रेस पार्टी उनके बयान से खुद को किनारा कर रही है, वहीं सतीश अपने बयान पर बने हुए हैं. कर्नाटक कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सतीश जारकीहोली के बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सतीश जारकीहोली अपने बयान पर अभी भी कायम हैं। उन्होंने कहा कि सभी को साबित करने दें कि मैं गलत हूं। अगर मैं गलत हूं तो मैं अपने बयान के लिए माफी मांगूंगा साथ ही विधायक पद से इस्तीफा भी दूंगा। वहीं कांग्रेस पार्टी उनके बयान से पल्ला झाड़ती नजर आ रही है। कर्नाटक के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सतीश जारकीहोली के बयान को उनकी निजी राय बताकर पल्ला झाड़ लिया है।

कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी राज्य अध्यक्ष सतीश जरकीहोली ने कहा था कि हिंदू शब्द कहां से आया? यह फ़ारसी है। भारत का क्या संबंध है? यह आपका कैसे हो गया हिंदू? इस पर चर्चा होनी चाहिए। यह शब्द आपका नहीं है। अगर आपको इसका मतलब समझ में आएगा तो आपको शर्म आ जाएगी। जिसके बाद कर्नाटक के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि सतीश जरकीहोली का बयान उनकी निजी राय है न कि कांग्रेस पार्टी की राय है। हम इस पर उनसे स्पष्टीकरण मांगेंगे। कांग्रेस पार्टी सभी धर्मों का समर्थन करती है और उनके बयान से सहमत नहीं है।

सतीश जारकीहोली के बयान को लेकर बीजेपी नेता और कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने मंगलवार (8 नवंबर) को कहा कि वे आधे ज्ञान के साथ एक समुदाय के मतदाताओं को खुश करने के लिए बयान देते हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और आप के नेताओं को हिंदुओं को नीचा दिखाने, अपशब्द बोलने की आदत है। चुनाव के समय इनको जनेऊ और भगवान याद आते हैं, बाकी समय कांग्रेस और आप पार्टी के लोग देवी देवताओं को गालियां निकालते है।


Find Us on Facebook

Trending News