अटल जयंती : भाजपा की ओर से आयोजित स्वास्थ्य शिविर में आने का सभी दलों को आमंत्रण

अटल जयंती : भाजपा की ओर से आयोजित स्वास्थ्य शिविर में आने का सभी दलों को आमंत्रण

पटना...  आज पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है। इस मौके पर पूरे देश में अलग-अलग राज्यों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में बिहार के राजधानी स्थित प्रदेश कार्यालय में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से निुल्क शिविर का आयोजन किया गया है। आज सुबह से ही लोगों का आना-जाना शुरू हो गया। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान न्यूज4नेशन के संवाददाता कुमार गौतम ने नजर रखी और आयोजनकर्ताओं से बात की। इस बीच भाजपा ने तेजस्वी यादव को भी स्वास्थ्य शिविर में आने का आमंत्रण दिया।

चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोज जी ने कहा कि हमारे पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी भी सेवा भावना से ही देश के लिए काम किया, इसलिए हमने इसी भावना से पूरे जिले में निशुल्क शिविर का आयोजन किया है। उन्होंने कहा कि हर विभाग से शहर के जाने माने चिकित्सक मौजूद हैं। जैसे-जैसे लोग आते जा रहे हैं वैसे ही लोगों को हम पूरी तन्यमयता के साथ सेवा दे रहे हैं। 

इस बीच भाजपा प्रवक्ता विनोद शर्मा ने भी स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता दिखाते हुए जांच कराया। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से वृहत स्तर पर शिविर का आयोजन किया गया है। इस दौरान उन्हाेंने कहा कि इस शिविर में सभी लोग आ सकते हैं, क्योंकि अटल बिहार वाजपेयी को सिर्फ भाजपा में ही नहीं बल्कि अन्य दलों के नेतागण भी पसंद करते हैं। 

वहीं उन्होंने तेजस्वी को आमंत्रण भेजे जाने के सवाल पर कहा कि हम निश्चित तौर पर चाहेंगे कि स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता दिखाएं।हम तो तेजस्वी यादव जी को आमंत्रित कर रहे हैं कि वो आएं और अपना हेल्थ चेकअप कराएं। सिर्फ तेजस्वी ही नहीं बल्कि कांग्रेस और अन्य दलों के भी लोग आ सकते हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News