बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अटल की भतीजी ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा वाजपेयी की अस्थियों के सहारे वोट बैंक के लिए शो ऑफ कर रही है भाजपा

अटल की भतीजी ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा वाजपेयी की अस्थियों के सहारे वोट बैंक के लिए शो ऑफ कर रही है  भाजपा

N4N DESK : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि को देश के कई नदियों में विसर्जित किए जाने को लेकर बीजेपी की ओर से कलश यात्रा का आयोजन किया गया है। देश के कई राज्यों में उनकी अस्थि को विसर्जित करने का कार्यक्रम चल रहा है। इस कलश यात्रा को लेकर वाजपेयी की भतीजी व कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए है। करुणा ने कहा है कि कर रही है। इसी पर अटल की भतीजी और वर्तमान कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

पिछले एक दशक से बीजेपी ने अटल का नहीं लिया नाम

उन्होंने कहा है कि वह बीजेपी की ओर से अटल की मृत्यु पर की जा रही राजनीति से बहुत व्यथित हैं। पिछले करीब एक दशक में बीजेपी ने अटल जी का नाम तक नहीं लिया और अब चुनावी फायदे के लिए उनका इस्तेमाल कर रही है। करुणा ने कहा कि पिछले कई सालों से बीजेपी ने अटलजी को किनारे कर दिया। जहां कहीं चुनाव हुए, वहां उनके पोस्टर तक नहीं लगाए। अब सिर पर चुनाव हैं तो अटल का सहारा लेकर अपना काम निकालना चाहते हैं।

मोदी ने आडवाणी को किया अपमानित

वहीं उन्होंने पीएम मोदी पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को अपमानित करने का भी आरोप लगाया। करुणा शुक्ला ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी अमित शाह और पार्टी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। 

बताते चले कि अटल की मृत्यु के बाद बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में उनकी अस्थियों के विसर्जन के लिए बीजेपी द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए गये हैं।

Suggested News