मोतिहारी में एटीएफ लदे तेल टैंकर ने मारी पलटी, ग्रामीणों में तेल लूटने की मची होड़

मोतिहारी में एटीएफ लदे तेल टैंकर ने मारी पलटी, ग्रामीणों में तेल लूटने की मची होड़

MOTIHARI : मोतिहारी के सुगौली थाना क्षेत्र में सिकरहना नदी के समीप एविएशन टर्बाइन फ्यूल (एटीएफ) लदा एक तेल टैंकर पलट गया। जिसके बाद टैंकर से एटीएफ का रिसाव होने लगा और आस-पास के ग्रामीणों में तेल लूटने की होड़ लग गई। हालांकि इस घटना में टैंकर का ड्राइवर और खलासी सुरक्षित हैं। तेल टैंकर बरौनी से एटीफ लोड करके काठ्मांडू के लिए जा रहा था। घटना के बाद टैंकर मालिक का मुंशी मौके पर पहुंचा और क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार नेपाल आयल कॉरपोरेशन का तेल टैंकर बरौनी से एविएशन टर्बाइन फ्यूल लेकर काठ्मांडू के लिए निकला था। बीती रात धुंध भी ज्यादा था।उसी दौरान सुगौली थाना क्षेत्र स्थित सिकरहना नदी के पुल के पास धुंध के कारण सड़क पर नए भरे गए मिट्टी में फंस कर टैंकर धंसने लगा और मिट्टी में धंसने के कारण टैंकर एनएच 527डी के नीचे पलट गया। 

टैंकर कई पलटी मारते हुए नीचे चला गया। टैंकर पलटने के बाद उसमें रिसाव होने लगा। ड्राइवर ने टैंकर पलटने की जानकारी रक्सौल में कम्पनी के मुंशी बब्लू कुमार और पुलिस को जानकारी दी। मुंशी बब्लू घटनास्थल पर पहुंचा और टैंकर को निकालने में जुट गया। जबकि पुलिस ने तत्काल वहां चौकीदारों की प्रतिनियुक्ति कर दी।

लेकिन स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो जिसे जो बर्तन मिला। वह उसे लेकर टैंकर के तरफ दौड़ पड़े और एटीएफ को लूटने में लग गया। चौकीदारों के मना करने पर भी लोग मानने को तैयार नहीं थे। सभी में ज्यादा-से-जयादा एटीएफ लूटने की होड़ मची थी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News