अतिक्रमण हटाने गए पुलिस और ग्रामीणों में जमकर झड़प, झोपड़ी जलाने को लेकर हुआ विवाद

अतिक्रमण हटाने गए पुलिस और ग्रामीणों में जमकर झड़प, झोपड़ी जलाने को लेकर हुआ विवाद

कटिहार। अतिक्रमण हटाने गए पुलिस और ग्रामीणों में जमकर झड़प की घटना सामने आई है। जिसमें प्रशासन की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया है। इस घटना में एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें हैं। अंचलाधिकारी ने बताया कि मामले में कुछ हमलावरों को चिह्नित किया गया है, जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को कहा गया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है की पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अंचलाधिकारी पुलिस बल के साथ फसिया टोला में अतिक्रमण हटाने गए थे, इस दौरान पुलिस और पब्लिक आपस में उलझ गए। लोगों का आरोप है कि पुलिस के तरफ से  झोपड़ियों में आग लगा दिया गया है। हालांकि अंचलाधिकारी ने इसका खंडन करते हुए कहा कि पांच झोपड़ी नुमा अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासनिक आदेश के बाद वह लोग आए थे जिसमें एक घर में लोगों ने खुद से ही आग लगा दिया और हंगामा मचाने लगे।

अंचलाधिकारी ने बताया कि जब कार्रवाई के बाद टीम वापस लौट रही थी, तो कुछ लोगों ने हमला करना शुरू कर दिया। जिसमें सभी लोग इधर उधर भागने लगे। इस भागदौड़ में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंचलाधिकारी ने बताया कि मामले में जो लोग भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी


Find Us on Facebook

Trending News