शहर की यातायात को बेहतर करने के लिए हर सप्ताह चलेगा अभियान, हटाए गए अवैध दुकान

शहर की यातायात को बेहतर करने के लिए हर सप्ताह चलेगा अभियान, हटाए गए अवैध दुकान

सिवान। शहर में हर दिन लगनेवाली में जाम की समस्या से जूझ रहे लोगों को निजात दिलाने के लिए सिवान जिला प्रशासन ने आज अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। जिसमें पहले दिन शहर के सभी इलाकों में सड़क किनारे लगनेवाले अवैध दुकानों को हटाने की कार्रवाई की गई। प्रशासन की इस कार्रवाई से लोगों ने राहत की सांस ली है। 

सड़क पर उतरे अधिकारी

शहर को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए जिलाधिकारी के निर्देश पर स्थानीय निकाय के साथ एसडीएम एएसडीएम सदर बीडीओ सहित तमाम पुलिस के अधिकारी जेसीबी लेकर शहर में आज अतिक्रमण कार्य शुरू कर दिए हैं । उनकी कार्रवाई से अवैध दुकान लगानेवालों में हड़कंप मच गया और लोग अपना समेटकर इधर उधर भागते नजर आए। इस कार्रवाई में शामिल सिवान के एएसडीएम अभिषेक कुमार ने बताया कि आज  दारोगा राय कॉलेज, जेपी चौक, स्टेशन चौक से लेकर शहर के सभी व्यस्त रहनेवाले हिस्सों में कार्रवाई की गई।

हर वीकेंड में चलेगा अभियान

asdm ने कहा कि यह अभियान सप्ताह के हर वीकेंड में चलाया जाएगा, ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। बता दें कि सिवान में लंबे समय से जाम की समस्या बनी हुई है, जिसे दूर करने के लिए तमाम कोशिशें नाकाम साबित रही हैं।


Find Us on Facebook

Trending News