बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में अपराधी बेख़ौफ़, एटीएम काटकर लाखों रूपये की चोरी

गया में अपराधी बेख़ौफ़, एटीएम काटकर लाखों रूपये की चोरी

GAYA : बिहार के गयामें अपराधियों ने एक बार फिर से एटीएम  को निशाना बनाते हुए लाखों रूपए की चोरी कर ली है. एटीएम को काटने के दौरान ही एक मशीन में आग लग गई. जिससे काफी संख्या में नोटों का बंडल जलकर राख हो गया. घटना की सूचना के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

चोरी की पहली घटना डोभी थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ के पास हुई है. जिसमें पीएनबी के एटीएम को गैस कटर से काटकर लाखों की राशि चोरी कर ली गई है. अनुमान के मुताबिक करीब 13 लाख की राशि की चोरी अपराधियों द्वारा की गई है. घटना की सूचना के बाद बैंक के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और राशि का मिलान कर रहे हैं. इस मामले में डोभी के थानाध्यक्ष राहुल रंजन ने बताया कि एटीएम काटने की सूचना पुलिस को आज मिली है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. बैंक के अधिकारी राशि का मिलान कर रहे है. 

उनके द्वारा दिए जा रहे आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. चोरी की दूसरी घटना शेरघाटी थाना क्षेत्र के जीटी रोड के पास हुई है. जहां एक्सिस बैंक के एटीएम में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों द्वारा गैस कटर से एटीएम के कटिंग करने के दौरान आग लग गई. जिससे काफी संख्या में नोटों के बंडल जलकर राख हो गए हैं. बैंक के अधिकारियों द्वारा पूरी राशि का मिलान किया जा रहा है. उसके बाद थाना में लिखित आवेदन दिया जाएगा. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. उन्होंने यह भी बताया कि सीसीटीवी कैमरे में इनोवा के साथ दो अपराधियों की तस्वीर कैद हुई है. 

जानकारी के अनुसार दोनों एटीएम से चोरी की घटना एक ही अपराधी गिरोह द्वारा अंजाम दिया गया है. डोभी में पीएनबी एटीएम के पास अवस्थित पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में इनोवा गाड़ी से गैस कटर लेकर उतरते हुए दो अपराधियों का फुटेज रिकॉर्ड हुआ है. इन्हीं अपराधियों द्वारा शेरघाटी के एटीएम में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त कर रही है और जल्द ही इन अपराधियों को गिरफ्तार कर पूरे गिरोह पर कार्रवाई करेगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News