बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ATM का शटर काट पैसे साफ करने में लगे थे लुटेरे, प्रयास हुआ विफल

ATM का शटर काट पैसे साफ करने में लगे थे लुटेरे, प्रयास हुआ विफल

Betiya: प.चंपारण के बेतिया बैरिया थाना क्षेत्र के एसबीआई संत घाट स्थित एटीएम लूटने की कोशिश की गयी. शातीर अज्ञात लुटेरों ने गैस सिलिन्डर से शटर काट दिया था लेकिन पैसे नहीं ले जा सके. लोगों की आहाट सुन लुटेरे भाग खड़े हुए. जहां एक तरफ बेतिया पुलिस रात्री गश्ती की बात कहती है तो वहीं दूसरी तरफ लुटेरे ठंड का मौसम आते ही लूट की घटना को अंजाम देने में लगे है.

गौरतलब है कि बेतिया नगर थाना कैंपस में ही लूटेरे आज से एक सप्ताह पूर्व ही बेतिया पुलिस अधीक्षक के रीडर के कमरे का दरवाजा तोड़ आराम से उनके घर में लूट पाट कर चले गए थे और थाना कैंपस में रह रहे पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पायी। वहीं कल देर रात्री को लुटेरे बेतिया संत घाट स्थित एसबीआई के एटीएम का शटर काट अंदर घूस एटीएम साफ करने के फ़िराक में थे.

लोगों की आहत से उसे लूटने में और काटने में विफल हो गए और भाग गए | हालांकि लूटेरे एटीएम में लगे सीसीटीवी को अपने साथ ले जाने में सफल हुए. इस संबंध मे एसबीआई बैंक के एटीएम मैनेजर आर॰पी॰मिश्रा ने बताया कि अज्ञात लुटेरों द्वारा शटर काट दिया गया था और एटीएम को भी तोड़ कर उसमें रखे रुपया को लूटने का प्रयास किया गया था लेकीन सफलता नहीं मिलने के बाद लुटेरे भाग गए 

Suggested News