मोतिहारी पुलिस को मिली सफलता, एटीएम कार्ड बदलकर पैसे उड़ानेवाले गिरोह का किया पर्दाफाश

मोतिहारी पुलिस को मिली सफलता, एटीएम कार्ड बदलकर पैसे उड़ानेवाले गिरोह का किया पर्दाफाश

MOTIHARI : अरेराज ओपी थाना पुलिस ने अंतर जिला एटीएम फ्रॉड गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरोह के सदस्यों के पास से जालसाजी के 23 एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, चार मोबाइल व एक लग्जरी कार भी बरामद किया है. गिरफ्तार एटीएम फ्रॉड के चारो सदस्य गोपालगंज जिला के महमदपुर थाना के डुमरिया के बताए जा रहे है. 

गिरफ्तार बदमाशों ने पूर्वी व पश्चिमी  चंपारण जिला सहित गोपालगंज,सिवान के कई की घटना में अपनी संलिप्तता पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है. डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि शहर में लगातार एटीएम फ्रॉड के बढ़ते घटना को लेकर पुलिस ने अपना जाल बिछाया था. मंगलवार दोपहर हरदिया चौक स्थित एटीएम में दो ग्रामीण महिलाओ को देखकर एटीएम फ्रॉड लग्जरी गाड़ी से उतरकर बहलाने लगे. इतने में ओपी थाना पुलिस ने बिना नम्बर के वेन्यू लग्जरी गाड़ी के साथ चार को गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तार गिरोह के पास से 23 फ्रॉडिंग का एटीएम कार्ड बरामद किया. गिरोह का सरगना गोपालगंज जिला के मोहमदपुर थाना क्षेत्र के संतोष सहनी ने पुलिस के समक्ष पूर्वी व पश्चिमी चंपारण,गोपालगंज,सिवान में दर्जनो एटीएम बदलकर लाखो रुपया निकलने की बात स्वीकार किया. वही गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के ध्रुप शर्मा ने गिरफ्तार फ्रॉड की पहचान करते हुए बताया कि 27 जनवरी को पीएनबी से पैसा निकालकर आते समय उक्त लोगो ने इसी कार से रुपया लूट लिया था. 

ओपी थाना अध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि गिरफ्तार मास्टरमाइंड संतोष सहनी पूर्व में लूट कांड में जेल जा चुका है .वही गिरफ्तार गोपालगंज जिला के मोहमदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया के धनराज कुमार,राकेश कुमार व सुमन कुमार की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है. .बरामद चारो मोबाइल के कॉल डिटेल से बड़ी खुलासा का उमीद जतायी गई है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News