बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना सिटी में बवाल,मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर पत्थरबाजी,विरोध में जमकर हंगामा,गाड़ियों में लगाई आग

पटना सिटी में बवाल,मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर पत्थरबाजी,विरोध में जमकर हंगामा,गाड़ियों में लगाई आग

PATNA: पटना सिटी के आलमगंज इलाके में मूर्ति विषर्जन करने जा रहे पूजा समिति के सदस्यों और असामाजिक तत्वों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद असामाजिक तत्वों और पूजा समिति के लोगो मे भिड़ंत हो गई और देखते ही देखते पूरा इलाका रण क्षेत्र में तब्दील हो गया।

स्थानीय उपद्रवियों ने मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर पथराव शुरू कर दिया।इतना हीं नहीं गाड़ियों मेंं तोड़ फोड़ औऱ आग जनी शुरू कर दी।  सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस मौके पर पहुँच कर मामला शांत कराने की कोशिश की ।लेकिन  लोग उग्र हो गए और पुलिस की गाड़ी में हीं आग लगा दी। 

मामला बढ़ता देख  जिलाधिकारी ,एसएसपी, समेत भारी संख्या में पुलिस बल और फायर विग्रेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। जिलाधिकारी और एसएसपी के काफी समझाने के बाद उग्र लोगो को शांत कराया गया। फिलहाल इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी है ।पूरा इलाका छावनी में तबदील है।

वहीं जिलाधिकारी ने लोगो से अपील किया है कि अफवाह से बचें और अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के बारे में पुलिस को सूचना दे ,ताकि उन पर कानूनी कार्रवाई की जा सके।

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News