बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध का विरोध करने पर तलवार से हमला, महिला से रोज अकेले में मिलने का था एडिक्टेड

अवैध संबंध का विरोध करने पर तलवार से हमला,  महिला से रोज अकेले में मिलने का था एडिक्टेड

मुंगेर : जिले में एक बार फिर से अवैध संबंध को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है. मुंगेर में अवैध संबंध का विरोध करने पर अधेड़ को तलवार और गोली मारकर घायल कर दिया गया है.बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान बचाने गए एक ग्रामीण को भी आरोपियों ने तलवार से मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में परिजनों ने सदर अस्तपताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

घायल की पत्नी कमली देवी ने बताया कि उसका देवर धर्मेन्द्र मांझी परदेस में कमाता है. धर्मेंद्र की पत्नी रूबी देवी का अवैध संबंध लिखता मांझी से था. इसलिए रूबी देवी को अपने घर में आने से मेरे पति धोपी मांझी ने मना किया था, जो लिखता मांजी को नागवार गुजरा. इसी आक्रोश में आकर लिखता मांझी ने देर शाम उसके पति पर तलवार से हमला कर दिया.

तलवार से हमला कर किया घायल
 
दरअसल मामला ये है कि सफिया सराय ओपी अंतर्गत गौरीपुर गांव में देर शाम अवैध संबंध का विरोध करने पर 55 वर्षीय धोपी मांझी को पड़ोसी लिखता मांझी और परिवार के अन्य सदस्यों ने तलवार से हमला कर बुरी तरीके से घायल कर दिया. उसके बाद जान मारने की नीयत से गोली चला दी. गोली युवक के कंधे में जा फंसी है.

Suggested News