बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेसारी के बाद अब पवन सिंह पर ईंट पत्थरों से जानलेवा हमला, जैसे तैसे जान बचाकर भागे पवन सिंह

खेसारी के बाद अब पवन सिंह पर ईंट पत्थरों से जानलेवा हमला, जैसे तैसे जान बचाकर भागे पवन सिंह

बक्सर-भोजपुरी के स्टार कलाकार और गायक खेसारी लाल यादव के बाद अब असामाजिक तत्वों ने भोजपुरी कलाकार पवन सिंह को अपना निशाना बनाया है. असामाजिक तत्वों ने भोजपुरी के स्टार कलाकार पवन सिंह पर हमला हमला बोल दिया.

खबर के मुताबिक पवन सिंह बक्सर के डुमरांव में स्टेज शो में भाग लेने पहुंचे थे. लेकिन पवन सिंह के कार्यक्रम में अचानक से कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया. कार्यक्रम के बीच में ही कुर्सियां फेंकी जाने लगी, जमकर तोड़फोड़ की गई.यही नहीं असामाजिक तत्वों ने पवन सिंह की गाड़ी पर हमला बोला. ईंट से पवन सिंह के दोस्त की गाड़ी की शीशे तोड़ दिए गए. यहां तक के पवन सिंह के साथ आए कलाकारों पर भी हमला बोला गया. बताया जाता है कि जैसे तैसे पवन सिंह जान बचानकर भागने में कामयाब हो पाए. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पवन सिंह पर ईंट भी फेंकी गई जिससे पवन सिंह का सिर फटने से बचा.

भोजपुरी के स्टार कलाकार और गायक पवन सिंह जैसे तैसे खुद को बचाकर वहां से निकले और बनारस पहुंचे. आपको बता दें कि इससे पहले खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में भी असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला बोला था और खेसारी लाल यादव की गाड़ी के सारे शीशे तोड़ दिए थे. 


Suggested News