बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारी को लेकर सीमेंट कारोबारी पर हमला, गोली मारकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस

रंगदारी को लेकर सीमेंट कारोबारी पर हमला, गोली मारकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : जिले के बैरगनिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने सीमेंट कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया। नगर के बाजार समिति के समीपवर्ती बजरंग ट्रेडर्स नामक छड़-सीमेंट के कारोबारी 24 वर्षीय मुकेश कुमार गुप्ता को गोली मारी गयी है। मुकेश को चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गुरुवार की शाम करीब 6 बजे एक बाइक पर सवार दो लोग उसकी दुकान पर आए और मुकेश से रुपया मांगने लगे। इतने में व्यवसायी के पिता उमेश साह वहां पहुंच गए और फिर बकझक होने लगी। इतने में एक अपराधी ने मुकेश की कमर में गोली मार दी और बाइक पर बैठकर भाग निकले। उमेश के चिल्लाने व गोली की आवाज पर जुटे लोग उसे पास के निजी क्लिनिक ले गए लेकिन वहां चिकित्सक के नहीं रहने की स्थिति में पीएचसी में लाया गया। यहां पर प्रभारी चिकित्सक डॉ. जितेंद्र शाही ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मुकेश को सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

मुकेश पर हमले की खबर मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गयी थी वहीं इस घटना से शहर में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। इधर, कारोबारी पर हमले की खबर मिलते ही इंस्पेक्टर सुजीत कुमार अस्पताल पहुंचे और मामले की तहकीकात शुरू की। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है।  

बता दें कि सीतामढ़ी में इन दिनों अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। महीने भर के अंदर दो सीएसपी संचालकों से बाइक सवार अपराधियों ने 5 लाख 32 हजार रुपये लूट लिए लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से गुस्साये सीएसपी संचालकों ने गुरुवार को शहर में विरोध मार्च निकालने के साथ-साथ पटेल चौक पर एक दिवसीय धरना भी दिया।

Suggested News