राजग प्रत्याशी पर हुआ हमला, देर रात पैसा बांटने के दौरान लोगो ने लिया निशाने पर

राजग प्रत्याशी पर हुआ हमला, देर रात पैसा बांटने के दौरान लोगो ने लिया निशाने पर

NEWS4NATION DESK : मतदान से ठीक पहले राजग प्रत्याशी पर हमला हुआ है। हमलावरों ने प्रत्याशी के गाड़ी को भी निशाना बनाया। घटना के पीछे मतदाताओं को लुभाने के लिए पैसे बांटने का कारण बताया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि झारखंड के गिरिडिह लोकसभा क्षेत्र से राजग गठबंधन के आजसू प्रत्याशी और रघुबर दास सरकार के मंत्री चन्द्र प्रकाश चौधरी की गाड़ी पर देर रात पैसा बांटने के आरोप को लेकर हमला बोल दिया गया।

हमले के दौरान चंद्रप्रकाश चौधरी की फॉर्च्यूनर को भी निशाना बनाया गया और उसमें जमकर तोड़-फोड़ की गई। बताया जाता है कि मंत्रीजी जब पैसा बांट रहे थे तभी झामुमो के दर्ज़नो कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और मतदाताओं को बरगलाने का आरोप लगाते हुए राजग प्रत्याशी पर हमला कर दिया। 

इधर पैसा बांटने के दौरान हुए हमले की खबर जैसे ही प्रशासन को मिली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिया। घटना के बाद जैनामोड़ स्थित होटल में ठहरे मंत्री के कमरों पर भी छापेमारी की गई। वहीं बीडीओ,सीओ और एसएसटी की टीम ने शुरू कर दी है। 

तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बलों की भी तैनाती की गई है। हालांकि मंत्री सह प्रत्याशी चन्द्रप्रकाश चौधरी कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे है। 

मृत्युंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News