बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पुलिस टीम पर लाठी डंडे से हमला, फायरिंग में 1 की मौत, 2 पुलिसकर्मी घायल

पटना में पुलिस टीम पर लाठी डंडे से हमला, फायरिंग में 1 की मौत, 2 पुलिसकर्मी घायल

पटना- पटना में बेफौफ अपराधी अब पुलिस को भी नहीं बख्श रहे हैं. पुलिस के खौफ को ठेंगें पर रखते हुए अपराधियों ने सोमवार की सुबह पुलिस पर ही हमला बोल दिया.खबर के मुताबिक बेउर थाना के एतवारपुर में पुलिस को यह सूचना मिली की वहां जुआ खेल जा रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई करने के लिए मौके पर पहुंची. 

लेकिन वर्दी के रौब को पैरों तले रौंद चुके अपराधियों ने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. अपराधियों ने लाठी-डंडे के साथ साथ पुलिस पर फायरिंग भी की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने मोर्चा संभाला और हालात को काबू करने करने लिए हवाई फायरिंग और लाठी का इस्तेमाल किया.

इस मामले में बेऊर थाना के दारोगा त्रिशूल पांडेय बुरी तरह घायल हुए हैं। उनके सिर में चोट लगी है। उनकी पत्नी ने बताया कि तारा नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। सिर में कई टांके लगे हैं। बता दें कि मूल रूप से झारखंड के डाल्टेनगंज के रहनेवाले त्रिशूल पांडेय और उनका परिवार सुल्तानगंज थाना के चौधरी टोला मुहल्ले में रहता है। मामले को देखते हुए पटना-गया रेलवे ट्रैक पर सुरक्षा बढ़ दी गई है. ट्रैक के आस-पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

Suggested News