बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन के गढ़ में ही पीट गई पुलिस, लाज बचाने के लिए पुलिस ने भी की फायरिंग, एक की हालत नाजुक

सुशासन के गढ़ में ही पीट गई पुलिस, लाज बचाने के लिए पुलिस ने भी की फायरिंग, एक की हालत नाजुक

नालंदा- सीएम नीतीश के गृह जिले में अपराधियों का तांडव देखने को मिला. यहां बेखौफ अपराधियों ने सुशासन की पुलिस पर ही हमला बोल दिया. पुलिस पर जमकर रोड़बाजी भी की गई. खबर तो यहां तक आ रही है कि खुद को बचाने के लिए पुलिस ने फायरिंग भी की. पुलिस की फायरिंग में एक शख्स को पेट में गोली लगी है.

खबर के मुताबिक मानपुर थाना के सिंगथु गांव में सोमवार की देर रात छापेमारी करने गई पुलिस को मुंह की खानी पड़ी. छापामारी करने गई पुलिस पर अपराधियों ने जमकर रोड़ेबाजी की. अपराधियों के मंसूबे की पुलिस को खदेड़ कर भगा देने की थी. लेकिन खुद को सांसत में देखकर पुलिस ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. फायरिंग में एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसका इलाज सदर अस्पताल में जारी है.लेकिन पुलिस इस बात से इंकार कर रही है.

दरअसल पुलिस छापेमारी कर एक आरोपी को पकड़ कर ला रही थी.तभी ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर जोरदार हमला बोल दिया. पुलिस पर ईंट पत्थरों से जमकर हमला किया गया. दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग भी हुई. इस दौरान कई गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गए. पुलिस अपनी लाज बचाने में जुटी है. थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार राय का कहना है कि विजय पासवान को बदमाशों की गोली लगी है और इस मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

Suggested News