बाढ़ में शराब तस्करों खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दोनों ओर से हुई फायरिंग, 5 गिरफ्तार

बाढ़ में शराब तस्करों खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दोनों ओर से हुई फायरिंग, 5 गिरफ्तार

PATNA : जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है, शराब माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमला बोला गया है। दोनों से फायरिंग हुई है, वहीं पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं बाकी अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बाढ़ थाना शहरी हाल्ट के पास अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस तलाशी अभियान चला रहा थी। 

बताया जा रहा है कि पुलिस को देखते ही शराब माफियायों द्वारा फायरिंग शुरु कर दी गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा भी जबाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की गई। बताया जा रहा है कि दोनों ओर से चार राउंड फायरिंग हुई। जिसके बाद पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कई अन्य फरार हो गए। 

बाढ़ थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली इलाके में शराब की खेप लाई गई है। जिसके बाद एक टीम का गठन किया गाय जिसमें एनटीपीसी थानाध्यक्ष और गोरक्षा जवान भी शामिल थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची शराब माफियायों की ओर से फायरिंग की जाने लगी। जिसके जबाव में पुलिस द्वारा भी फायरिंग की गई। पुलिस को भारी पड़ता देख अपराधी भागने लगे, जिसमें खदेड़ कर पांच को गिरफ्तार किया गया। वहीं मौके से दो हथियार, कई गोली और खोखा बरामद किये गये है। 

बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार पांचों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। पूछताछ की जा रही है। वहीं फराऱ अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News