शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला, छह पुलिसकर्मी घायल

शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला, छह पुलिसकर्मी घायल

नवादा. शराब माफियाओं के द्वारा पुलिस टीम पर हमला का मामला सामने आया है, जिसमें थाना अध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद चालक सुनील कुमार सहित छह पुलिसकर्मी हुए. घायल घटना लखपत बिगहा का है, जहां शराब कारोबारी राजेंद्र उर्फ बुधन यादव पिता रामवृक्ष यादव के यहां शराब को लेकर छापेमारी करने गए थे. इस बीच शराब माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम पर हुए हमले में में 6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. सभी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदपुर में किया गया. थाना अध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद के द्वारा जानकारी दिया गया कि शराब मामले को लेकर छापेमारी की जा रही थी, तभी घटनास्थल से शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्त में ले लिया गया था, तभी अचानक बिजली गुम हो जाने से अचानक महिला एवं पुरुष ने मिलकर रोड़े बाजी शुरू कर दिए एवं सभी कारोबारी को छुड़ा ले गए.

थाना प्रभारी डॉ. नरेंद्र प्रसाद ने यह भी बताया कि रामवृक्ष यादव पूर्व में भी शराब मामले में जेल जा चुका है. समकालीन अभियान के तहत जेपी नगर में कई शराब की भठ्ठी ओं को आज ध्वस्त किया गया था, जिसमें राजेंद्र उर्फ बुधन यादव नामजद अभियुक्त था घटनास्थल पर गोविंदपुर थाना के सभी पुलिसकर्मी सहित कई थाने के पुलिसकर्मी रवाना हो चुके हैं.


Find Us on Facebook

Trending News