बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में भारी बवाल, SDM और SDPO पर जानलेवा हमला, एसडीओ का गार्ड बुरी तरह घायल

कैमूर में भारी बवाल, SDM और SDPO पर जानलेवा हमला, एसडीओ का गार्ड बुरी तरह घायल

कैमूर : बिहार में तेज से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कैमूर में कई अधिकारियों पर हमला हुआ है. कैमूर में ग्रामीणों ने  SDM, DSO और SDPO की गाड़ी पर हमला कर दिया है.खबर के मुताबिक कैमूर के रामगढ़ थाना के छेवरी गांव में ग्रामीणों ने  SDM, DSO और SDPO की गाड़ी पर हमला कर दिया. इस हमले में एसडीएम के बॉडीगार्ड को गंभीर चोट आई है.इस हमले को लेकर पुलिस ने मुखिया समते 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला...

घटना रामगढ़ के छेवरी गांव की है जहां कुछ दिन पहले दो जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों की अनियमितता की शिकायत ग्रामीणों ने पदाधिकारियों से की थी.  जांच करने के लिए जिला आपूर्ति पदाधिकारी, मोहनिया एसडीएम और मोहनिया डीएसपी मौके पर पहुंचे थे. एक जन वितरण प्रणाली के दुकानदार का लाइसेंस अनियमितता पाते हुवे रद्द कर दिया गया. वहीं दूसरे दुकानदार की जांच में अनियमितता नहीं मिला उन्हें दुकान खोलने का आदेश देकर पदाधिकारी जैसे ही आगे बढे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने हाथों में डंडा और ईट पत्थर लेकर हमला बोल दिया.

उसी हमले में मोहनिया एसडीएम के बॉडीगार्ड के ऊपर इट लगने से जबड़ा टूट गया. कैमूर एसपी को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर मुखिया पति सहित कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पूरे मामले पर कैमूर डीएम ने बताया मामला संज्ञान में आया है सौ की संख्या में ग्रामीण हमला बोला है.घटना में शामिल सभी लोग की तुरंत गिरफ्तारी होगी, घायलों का इलाज कराया जा रहा है. 



Suggested News